…19 रन चाहिए थे, 19 विधायक की बात होती तो कुछ कर सकता था!

जींद। क्रिकेट विश्व कप के सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड से 19 रन भारत के हारने पर बीती रात जींद के भारतीय जनता पार्टी विधायक कृष्ण मिढा के एक ट्वीट पर बवाल मच गया जिसमें लिखा गया था कि 19 रन चाहिए थे, 19 विधायक की बात होती तो कुछ कर सकता था, अमितजी।

हालांकि विधायक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका कोई ट्विटर अकाऊंट नहीं है और उनके नाम से अकाऊंट बनाकर ऐसा ट्वीट कर किसीने उन्हें बदनाम करने की साजिश की है।

कल रात करीब साढ़े दस बजे उक्त ट्वीट किया गया था जिस पर काफी लोगों ने टिप्पणियां कीं। आज सुबह मिढ़ा ने पुलिस अधीक्षक के नाम शिकयत देकर कहा कि किसी ने उनके नाम पर अकाउंट खोलकर उसका दुरुपयोग किया है व उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई है।

विधायक ने शिकायत में कहा है कि वह कोई ट्वीटर अकाउंट नहीं चलाते। किसी ने उनके नाम से अकाउंट बनाकर उनकी और देश की छवि धूमिल करने का प्रयास किया है। उन्होंने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

जिस अकाउंट से यह ट्वीट किया गया वह मिढा के नाम से बना हुआ है और हालांकि विधायक का कहना है कि यह अकाउंट उनका नहीं है पर अकाऊंट पर वेरिफिकेशन का ब्लू टिक लगा होने के कारण इसे आधिकारिक अकाऊंट माना जा रहा है।