जींद के पिल्लूखेड़ा में छात्रों के बीच झगड़े में चले चाकू, 5 घायल

jind : Five students injured in knife attack in Pillukhera school room with knives

जींद। हरियाणा में जींद जिले के पिल्लूखेड़ा कस्बा स्थित इंडस पब्लिक स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर शनिवार को हुए झगड़े में जमकर चाकू चले जिसमें पांच छात्र घायल हो गए।

पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी किशोरी लाल ने बताया कि घायल छात्रों को जींद के सामान्य अस्पताल भर्ती कराया गया जहां दो की गम्भीर हालत के चलते इन्हें पीजीआई अस्पताल रोहतक रैफर किया गया है।

उन्होंने बताया कि दो छात्रों को हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल के 12वीं कक्षा के कुछ छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिससे कुछ छात्र रंजिश पाले हुए थे। इसी रंजिश के चलते शनिवार को कक्षा के चार छात्र अपने बैग में चाकू लेकर स्कूल पहुंचे।

शिक्षक के जाने के बाद उन्होंने कक्षा में ही मोहित, सतविंदर, रितिक और अंकुश पर चाकुओं से हमला कर दिया। वारदात को अंज़ाम देने के बाद आरोपी छात्र स्कूल से फरार हो गए। इस हमले से पूरे स्कूल में अफरा तफरी मच गई।

स्कूल के प्रधानाचार्य पवन गुप्ता ने बताया कि बच्चों में हुए झगड़े के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। इस बारे में पूरी छानबीन की जा रही है। स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज़ भी देखी जा रही है।