Jio के पोस्टपेड से करिए अब देश-विदेश में 50 पैसे मिनट में बात

Jio’s New Zero-Touch Postpaid Plans With International Calling and Roaming Are Exciting!

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो इन्फोकाम लिमिटेड ने अपने नए पोस्टपेड प्लान पेश करते हुए देश और विदेशों में इस वर्ग में सबसे कम टैरिफ की पेशकश की है।

कंपनी ने आज बताया कि नए जियो पोस्टपेड प्लान 15 मई से शुरु होंगे। कंपनी ने उम्मीद जताई है कि जिस तरह जियो के प्रीपेड प्लान दूरसंचार क्षेत्र में नई क्रांति लाए थे उसी तरह जियो पोस्टपेड प्लान भी स्थापित मानकों को बदल देंगे।

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही आकर्षक कीमत पर अंतर्राष्ट्रीय कालिंग और अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग की भी घोषणा की है जिससे कि वे बिल की चिंता किए बिना जुड़े रह सकें। जियो पोस्टपेड की खूबियों में पहली बार देश जीरो टच सेवा, सभी पोस्टपेड सेवाएं जैसे वायस इंटरनेट एसएमएस। सेवा के तहत अंतर्राष्ट्रीय कालिंग प्री एक्टिवेटेड होगी।

अनलिमिटेड प्लान के तहत कोई अप्रत्याशित बिल नहीं होगा। आटो पे बिलों की चिंता दूर होगी जीरो क्लिक भुगतान मासिक। ई बिल क्लिक पर रियल टाम बिल की जांच करें और महीने के अंत में इसे अपने इनबाक्स में भी प्राप्त करें। इसके तहत हमेशा चालू रहने वाली ऐसी सेवा मिलेगी जो दुनियां में कहीं भी बंद नहीं होंगी।

इसके तहत अनलिमिटेड इंडिया प्लान केवल 199 रुपए प्रति माह का होगा। अंतरराष्ट्रीय कालिंग 50 पैसे प्रति मिनट से शुरु होगी। अंतर्राष्ट्रीय कालिंग के लिए कोई सेवा शुल्क या शर्ते नहीं होंगी।

जियो मौजूदा नंबर को बदले बिना ग्राहक को जियो का नंबर मुहैया कराएगी। इसके लिए ग्राहक को मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी(एमएनपी) का चयन करना होगा। सिम एक्टिवेशन की सुविधा और होम डिलीवरी। ई-केवाईसी प्रक्रिया को पूरा करने में केवल पांच मिनट का समय लगेगा।