ताउम्र भाजपा का वफादार रहूंगा : जितिन प्रसाद

लखनऊ। कांग्रेस छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल करने वाले पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने शनिवार को कहा कि वह जीवन भर भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पहली बार पहुंचे प्रसाद का स्वागत प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पटका पहना कर किया। इस मौके पर प्रसाद ने कहा कि मेरे गृह प्रदेश से आज मेरी नई राजनीतिक यात्रा प्रारम्भ हो रही है। मैं जीवन भर भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा।

क्षेत्रीय पार्टियां देश-प्रदेश व समाज का भला कभी नहीं कर सकती क्योंकि क्षेत्रीय पार्टियां व्यक्ति विशेष के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जहां देश-प्रदेश व समाज की प्राथमिकता दूसरे पायदान पर होती है।

उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश का सुरक्षित भविष्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व व भाजपा में ही संभव है। देश में भाजपा ही एक मात्र राष्ट्रीय दल रह गया है जहां, नीति निर्णय और उनका क्रियान्वयन संगठन व कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप होता है। भाजपा में सामान्य परिवार के व्यक्ति भी शीर्ष पदों पर पहुंच सकते है।

प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं व निर्णयों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि भाजपा में सभी का सम्मान सुरक्षित है। प्रसाद ईमानदार छवि के व्यक्ति हैं, इनके आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी। उन्होने कहा कि कभी चाय बेचने वाले, गरीब परिवार में पैदा हुए नरेन्द्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे है और गरीबों की खुशहाली के लिए निरन्तर काम कर रहे है।

पार्टी में अपनी कार्यक्षमता के आधार पर कोई भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता संगठन व सरकार में किसी भी पद पर पहुंच सकता है। आने वाले समय में हम सभी मिलकर साथ काम करेगें। प्रसाद ने प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल से भी मुलाकात की।