जितेंद्र पर खुद की कजिन ने लगाया यौन उत्पीड़न आरोप, कहा- 18 साल की उम्र में किया था मेरा रेप

Jituendra's own cousin imposed a sexual harassment charge, said- At the age of 18, my rape

Jituendra’s own cousin imposed a sexual harassment charge, said- At the age of 18, my rape

सबगुरु न्यूज़| बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र को एक बडा सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल अभिनेता जिंतेंद्र की कजिन ने यह कहकर हंगामा मचा दिया है कि अभिनेता ने मेरा जबरदस्ती यौन शोषण किया था। यहीं नहीं इस महिला ने जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हिमाचल प्रदेश में शिकायत भी दर्ज कराई है।खुद को पीडित बताते हुए उनकी कजिन ने खुलासा किया है कि वह जब 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के थे, तब जितेंद्र ने मेरे साथ ये वारदात अंजाम दी थी। पीड़िता ने एक्टर के खिलाफ जल्द FIR दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग की है।

अपनी आपबीती बताते हुए पीड़ित ने कहा, मैं जब 18 साल की थी तब जितेंद्र ने मेरे पापा से कहा कि वो मुझे फिल्म शूट पर लेकर जा रहे हैं। जहां पर एक्टर ने इस गंदी हरकत को अंजाम दिया। इस घटना के बाद वह कई सालों तक स्तब्ध रहीं। पीड़ित के अनुसार, जितेंद्र एक नामी एक्टर हैं, उनकी अमीर लोगों और नेताओं से अच्छे रिलेशन हैं।

अभिनेता जितेंद्र की कजिन ने कहा कि मुझे इस घटना को दुनिया के सामने लाने में सालो लग गए। इस घटना को सामने लाने की हिम्मत मुझमें इन दिनों चल रहे #MeToo की वजह से आई है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो