जिवी मोबाइल्स ने 699 रुपए में स्मार्टफोन लांच किए

Jivi Mobiles launches cheapest 4G Volte smartphones in india at Rs 699

नई दिल्ली। भारत के अग्रणी फीचर फोन और स्मार्टफोन ब्रांड जिवी मोबाइल्स ने दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते मोबाइल नेटवर्क और सबसे बड़े डेटा नेटवर्क वाली कंपनी रिलायंस जियो के साथ मिलकर मात्र 699 रुपए में 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन लांच किया है।

कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार रिलायंस जियो जिवी मोबाइल्स के सभी 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन पर ‘जियो फुटबॉल ऑफर’ के अंतर्गत 2200 रुपए का कैशबैक दे रही है।

इस कैशबैक ऑफर के दायरे में आने वाले पांच ब्रांड में से एक ब्रांड रिवॉल्यूशन टीएनटी3 भी है, जो फीचर फोन से स्मार्टफोन की ओर कदम बढ़ाते उपभोक्ताओं के लिए दुनिया का पहला टच एंड टाइप स्मार्टफोन हाइब्रिड मॉडल है।

जिवी मोबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद के मुताबिक जिवी में बतौर कंपनी हम ग्राहकों को उन्नत करने और उन्हें नवीनतम तकनीक से सक्षम बनाए रखने के लिए लगातार अवसर उपलब्ध कराने के सिद्धांत पर विश्वास करते हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में 4जी तकनीक के प्रसार और स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखते हुए हमें अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को समझना और उनके अनुरूप उत्पाद लाना आवश्यक है। रिलायंस जियो के साथ गठजोड़ आखिरी छोर तक संचार के साधन पहुंचाने के हमारे लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में सही कदम है।

रिलायंस जियो के द्वारा दिए जाने वाले कैशबैक की मदद से हम अपने ग्राहकों को 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन 699 रुपए की शुरुआती प्रभावी कीमत में उपलब्ध करा सकेंगे।