जेके टायर ने कार्तिकेयन को बनाया अपना ब्रांड एम्बेसेडर

नई दिल्ली। भारतीय टायर उद्योग की प्रमुख एवं ट्रक बस रेडियल सेगमेंट में मार्केट लीडर जेके टायर एण्ड इण्डस्ट्रीज लिमिटेड ने पद्मश्री से सम्मानित एवं भारत के पहले फार्मूला वन ड्राइवर नारायण कार्तिकेयन को अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर नियुक्त किया है। उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता अभियान को आगे बढ़ाने में कार्तिकेयन ब्राण्ड का चेहरा होंगे।

अपने ब्राण्ड मूल्यों एवं रणनीति के अनुरूप जेके टायर ने नारायण कार्तिकेयन के रूप में विश्वास एवं उच्च प्रदर्शन का एक नया अवतार पाया है। अत्याधिक लोकप्रिय नारायण भारतीय मोटरस्पोर्ट्स के प्रति लोगों के लिये एक उदाहरण हैं और अपने उत्पादों तथा सेवाओं में महानता, गुणवत्ता एवं तकनीकी ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को दोहराता है।

इस भागीदारी पर टिप्पणी करते हुऐ डॉ रघुपति सिंघानिया चेयरमैन और प्रबंध निदेशक जेके टायर एण्ड इण्डस्ट्री ने कहा कि देश में नारायण कार्तिकेयन के जेके टायर ब्राण्ड का प्रतिनिधित्व करने पर हमें प्रसन्नता है। नारायण भारत में मोटरस्पोर्ट्स के एक बड़े समुदाय के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनकी उत्कृष्टता जेके टायर के विजन के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। उनके गूढ़ व्यक्तित्व के साथ, हम अधिक दृश्यता का निर्माण करते हुए ब्रांड को और बढ़ाने और मजबूत करने की उम्मीद करते हैं।

सहयोग पर उत्साह व्यक्त करते हुए नारायण कार्तिकेयन ने कहा कि मुझे सबसे सम्मानित और अग्रणी ब्रांडों में से एक के साथ जुड़ने पर गर्व है। जेके टायर ने अतीत में बेहतरीन उत्पाद और सेवाएं देने की अपनी अटूट प्रतिबद्धता के साथ महान मील के पत्थर हासिल किए हैं और मैं जेके टायर ब्रांड के साथ इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।

नारायण कार्तिकेयन 2005 में भारत से फॉर्मूला 1 में पदार्पण करने वाले पहले रेसिंग ड्राइवर हैं। अपने करियर में नारायण ने ए1 जीपी, ली मेन्स में प्रतिर्स्पधा की एवं निसान, ऑटोजीपी, फार्मूला एशिया, ब्रिटिश फॉर्मूला फोर्ड एवं ओपल सीरीज में ए1 जीपी, ब्रिटिश एफ3 वर्ल्ड सीरीज ने अनेक रेस जीती हैं।