जो रूट IPL में नहीं चुने जाने पर दुखी है

जो रूट
जो रूट

SABGURU NEWS | लंदन इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने बहुचर्चित इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) ट्वंटी 20 टूर्नामेंट में इस वर्ष हुई नीलामी में किसी फ्रेंचाइज़ी द्वारा नहीं चुने जाने पर दुख जताया है।

रूट और दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ हाशिम अमला आईपीएल-2018 के लिये हुई नीलामी प्रक्रिया में दो ऐसे मार्की खिलाड़ी थे जिन्हें किसी फ्रेंचाइज़ी ने नहीं खरीदा। रूट ने हालांकि माना कि अाईपीएल से होने वाली मोटी कमाई के पीछे उनका मकसद नहीं था बल्कि वह इस लीग में खेलकर ट्वंटी 20 प्रारूप में अपना प्रदर्शन सुधारना चाहते थे।

इंग्लिश टेस्ट कप्तान ने कहा“ मैं बहुत दुखी था। मैं चाहता था कि ट्वंटी 20 प्रारूप में अपने प्रदर्शन को इस लीग में खेलकर और बेहतर करूं। मेरा मकसद आईपीएल में खेलकर ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना नहीं था। मैं आईपीएल की किसी टीम में फिट नहीं हुआ और इस बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता।”

उन्होंने कहा“ मैं किसी फ्रेंचाइजी द्वारा नहीं चुने जाने पर दुखी था लेकिन मैं इसे समझता हूं। हर फ्रेंचाइज़ी को पहले से पता था कि उन्हें क्या चाहिये और उन्होंने पहले ही अपनी टीमों की रूपरेखा तैयार कर रखी होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो