TV पर लौट रहीं ‘जोधा’, जल्द नजर आएंगी इस सीरियल में

Jodha, returning to TV, will be seen in this serial soon

Jodha, returning to TV, will be seen in this serial soon

सबगुरु न्यूज़, मुंबई। पॉपुलर टीवी शो ‘जोधा-अकबर’  में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा लंबे समय से टीवी से दूर थीं।  परिधि जल्द ही टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिधि जल्द ही माता वैष्णो देवी पर बन रहे धार्मिक टीवी शो में नजर आएंगी। परिधि हमेशा अपनी प्राइवेट लाइफ को मेंटेन करके चलती हैं। परिधि ने अपनी शुरुआती पढ़ाई इंदौर के एमरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। इसके बाद सन् 2012 में उन्होंने प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से बीबीए की डिग्री पूरी की। मुंबई जाने से पहले परिधि ने पुणे से एमबीए की डिग्री भी ली। परिधि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस कि‍रदार के लिए करीब 7 हजार लड़कियों के ऑडीशन चल रहे थे। इसी बीच वे वहां पहुंची और एकता ने उन्हें पहली नजर में ही रिजेक्ट कर दिया। लेकिन जब वे जोधा की ड्रेस में एकता के सामने पहुंचीं तो डायलॉग बोलते ही उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया।

इंदौर में जन्मी और पली-बढ़ीं परिधि ने साल 2011 में अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की। से इनकी कहानी काफी फिल्मी है। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे। फिलहाल, तन्मय एक ऑटोमोबाइल कंपनी (मुंबई) में जॉब करते हैं।

‘जोधा अकबर’ से पहले उन्होंने दो अन्य शोज में भी काम किया था। साल 2009 में वे पहली बार ‘तेरे मेरे सपने’ में मीरा/रानी का किरदार निभाते नजर आई थीं। इसके बाद वे नजर आईं 2011 में शुरू हुए पॉपुलर शो ‘रुक जाना नहीं’ में लीड कैरेक्टर सांची (पूजा शर्मा) की सहेली महक के किरदार में खूब पसंद की गई थीं।

टीवी की दुनिया से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो