सत्यमेव जयते 2 में धमाकेदार एक्शन करेंगे जॉन अब्राहम

मुंबई। बॉलीवुड के माचो हीरो जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। उनके साथ अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

फिलहाल लॉकडाउन की वजह से मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट को और बेहतर बनाने के लिए घर बैठकर काम कर रहे हैं। इसमें जॉन धमाकेदार एक्शन सीन्स परफॉर्म करते नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी लगातार जॉन, दिव्या और निर्देशक मिलाप जावेरी से संपर्क में हैं। उनके बीच फिल्म को लेकर बातचीत होती रहती है।

मिलाप जावेरी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक्शन डायरेक्टर अंबू और अरिवू से बातचीत चल रही हैं। एक्शन सीन्स को बेहतर और बड़े स्केल पर फिल्माने पर भी काम कर रहे हैं।

पहली फिल्म में दो भाईयों को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते देखा गया था। दूसरे पार्ट में जॉन के अवतार को एवेंजर्स सीरीज के ‘हल्क’ जैसी शक्तियों का इस्तेमाल करते देखा जाएगा। फिल्म में जॉन एक तरह से सुपरहीरो ही होंगे। वो ऐसे ऐसे स्टंट करेंगे जो आज तक उन्होंने किसी फिल्म के लिए नहीं किए।

मिलाप ने बताया कि लॉकडाउन में ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे पार्ट की कहानी की तैयारी हो चुकी है। वे जॉन के साथ इस सीरीज को बनाते रहना चाहते है। ये फिल्म फ्रेंचाइज हमेशा नए कॉन्सेप्ट के साथ सामने आती रहेगी।