जॉन अब्राहम ‘गरम मसाला’ के सीक्वल में काम करना चाहते हैं

John Abraham wants to work in Sequal Of Garam Masala
John Abraham wants to work in Sequal Of Garam Masala

SABGURU NEWS | मुंबई बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम ‘गरम मसाला’ के सीक्वल में काम करना चाहते हैं।वर्ष 2005 में जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट फिल्म ‘गरम मसाला’ में काम किया था। दोनों ने साथ में देसी बॉयस और हाउसफुल जैसी फिल्में भी दी है।

अब चर्चा है कि दोनों एक बार फिर एक साथ नज़र आ सकते हैं। जॉन अब्राहम ने उनकी फिल्म ‘गरम मसाला’ की बात करते हुए बताया कि वह इस फिल्म के सीक्वेल में काम करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे कुछ फन फिल्में करने में अच्छा लगेगा। इसके अलावा, मुझे अक्षय कुमार भी बेहद पसंद हैं और मुझे उनके साथ काम करने में मज़ा आता है। हमारी एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा भी था कि हम एक साथ
कुछ करते हैं।

हमें एक-दूसरे के साथ काम करने की हमेशा इच्छा रहती है क्योंकि हम काफी हद तक एक से हैं। ‘गरम मसाला-2’ के लिए, अक्षय और मैं बात कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा और बहुत मज़ा आएगा।
कहानी यह हो सकती है कि 10 साल बाद उसमें तीन से ज़्यादा एयर होस्टेस हो सकती हैं। मुझे लगता है कि देसी बॉयज़ और ढिशुम जैसे फिल्मों के भी सीक्वेल्स बननी चाहिए।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो