जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते के सीक्वल में काम करेंगे

John Abraham will work in Sequell of Satyamev Jayate
John Abraham will work in Sequell of Satyamev Jayate

मुंबई । बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम सुपरहिट फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते पिछले वर्ष प्रदर्शित हुयी थी।

अब चर्चा है कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और जल्द ही मेकर्स फिल्म को लेकर घोषणा करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया था। बताया जा रहा है कि मिलाप जावेरी ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है। फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई या फिर अगस्त में शुरू हो जाएगी। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा सकता है।

जॉन अब्राहम फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी उत्साहित हैं। इन दिनों मिलाप जावेरी अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं लेकिन वे धीरे-धीरे सीक्वल की स्क्रिप्ट को लेकर भी काम कर रहे हैं। सत्यमेव जयते-2 का स्क्रीनप्ले लगभग तैयार हो चुका है। फिल्म मरजावां के रिलीज के बाद मिलाप इसके प्री प्रोडक्शन पर काम करेंगे।

बॉलीवुड की खबर

श्रद्धा कपूर को अच्छी दोस्त मानती है परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra considers Shraddha Kapoor as good friend

परिणीति से जब पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनके दोस्त कौन-कौन हैं तो उन्होंने कहा कि श्रद्धा, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट मेरे अच्छे दोस्त हैं। बॉलीवुड में इस बात की खूब चर्चा होती है कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की एक दूसरे के साथ बनती नहीं है लेकिन युवा पीढ़ी फिर चाहे वो अभिनेत्रियां हो या फिर एक्टर्स, सभी एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं और कई सितारों की तो आपस में अच्छी दोस्ती भी है. जब से मैंने अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की है, उसके बाद से ही हमारी तुलना प्रोफेशनल स्तर पर ही होती रही है और मुझे लगता है कि ये एक हेल्दी कंपटीशन को दर्शाता है।

परिणीति ने इस फिल्म के लिए अपनी कड़ी ट्रेनिंग के बारे में भी बात की। परिणीति ने कहा कि वह हर रोज पांच बजे उठती हैं, इसके बाद वे वर्कआउट करती हैं और फिर छह बजे वे कोर्ट पहुंचती हैं और दो घंटे कड़ी ट्रेनिंग करती हैं। उऩ्होंने कहा कि ‘किसी तरह का भटकाव ना हो, इसके लिए हमने कोर्ट्स को बुक किया हुआ है। पूरा पढ़े