जॉन अब्राहम ने ऑटो एक्सपो में किया ‘धूम’ फिल्म का एक्ट

John Abraham's 'Dhoom' act at Auto Expo 2018
John Abraham’s ‘Dhoom’ act at Auto Expo 2018

नई दिल्ली। धूम के स्टार जॉन अब्राहम जो बाइकों के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने शुक्रवार को यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में स्टेज पर एक दो-पहिया वाहन पर सवार होकर फैशनेबल तरीके से प्रवेश किया। जॉन स्टेज पर हेलमेट लगाकर बाइक से आए, लेकिन जैसे ही उन्होंने हेलमेट हटाया तो भीड़ चीखने-चिल्लाने लगी।

इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्रालि ने यहां ऑटो एक्सपो 2018 में स्पोर्ट्स मॉडल वाईजेडएफ-आर3 उतारा, जिसे ब्रांड के एंबेसडर जॉन अब्राहन ने लांच किया। ऑटो एक्सपो का आयोजन ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में किया जा रहा है।

नया वाईजेडएफ-आर3 ड्यूअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) तकनीक से लैस है तथा इसमें हाई ग्रिप मेटलेजेर रेडियल टायर्स लगे हैं।

इस मोटरसाइकिल की कीमत 3,48,000 रुपए (एक्स-शो रूम दिल्ली) रखी गई है और यह यामाहा के चुनिंदा डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

जान ने कहा कि यामाहा के साथ मेरी यात्रा अब तक काफी रोमांचक रही है और कंपनी ने हमेशा अपने ग्राहकों को साल दर साल अभिनव और स्टाइलिश उत्पादों से आश्चर्यचकित किया है। नए वाईजेडएफ-आर3 के लांच के साथ यह निश्चित है कि सवार बेहतर प्रौद्योगिकी का अनुभव करेंगे।

यामाहा मोटर इंडिया कंपनियों के समूह के अध्यक्ष मोटोफुमी शितारा ने कहा कि वाईजेडएफ-आर3 को भारत में मिली लोकप्रियता और सफलता कंपनी की एक प्रमुख उपलब्धि है। हमारे विकास दल ने अपनी इंजीनियरिंग योग्यताओं और जुनून को इस नए मॉडल को विकसित करने में लगा दिया है।