जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में आतंकवादियों की गोलीबारी में पुलिसकर्मी घायल

JsK Police personnel wounded in firing by militants in Kupwara
JsK Police personnel wounded in firing by militants in Kupwara

SABGURU NEWS | श्रीनगर जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में छिपे आतंकवादियों की तलाश के लिए अाज सुबह शुरू किए गए तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी के घायल हाेने की रिपाेर्ट है।

अाधिकारिक सूत्रों ने बताया“ मंगलवार को अंधेरे के कारण सुरक्षा बलों ने खाेजी अभियान रोेक दिया था और आज सुबह कुपवाडा के हलमतपोरा के जंगलों में इसे फिर शुरू कर दिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह आतंकवादियों की तलाश के लिए जब सुरक्षाकर्मी आगे बढ रहे थे तो जंगल में छिपे आतंकवादियों की तरफ से की गई गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। उसकी पहचान जाविद अहमद के तौर पर की गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इस क्षेत्र में मौसमी हालात काफी खराब है लेकिन सुरक्षा बलों ने समूचे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है ताकि आतंकवादी किसी भी स्थान से भाग न सके।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कि हलमतपोरा के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल , सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने कल संयुक्त अभियान चलाया।

सुरक्षा बल जब जंगल में छिपे आतंकवादियों की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।उन्होंने बताया इस मुठभेड में चार आतंकवादी मारे गये थे।