जूही चावला की ख्वाहिश, बेटी जाह्नवी बनें अभिनेत्री

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की ख्वाहिश है कि उनकी बेटी जाह्नवी अभिनेत्री बनें।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सारा अली खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, करन देओल जैसे स्टार किड्स का बोल बाला है और अब श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की बॉलीवुड डेब्यू की भी चर्चाएं जोरों पर हैं। इस बीच जूही ने भी अपनी दिली ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि उनकी भी बेटी हीरोइन बने।

जूही की बेटी का नाम जाह्नवी है और वह फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं। जूही ने अपने बच्चों के बारे में कहा कि उनके दोनों बच्चे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी को सिनेमा में रुचि है। उसने पढ़ाई में भी एक सब्जेक्ट सिनेमा का ही रखा है, जूही का कहना है कि वह बेटी को करियर को लेकर कोई प्रेशर नहीं देतीं लेकिन उन्हें ख़ुशी होगी अगर उनकी बेटी अभिनय को करियर के तौर पर चुनती है।

जूही का कहना है कि आज लोग उनसे इतना प्यार सिर्फ इसी एक्टिंग करियर की वजह से ही करते हैं। वह अपने अभिनय की वजह से इस मुकाम पर पहुंचने में कामयाब रहीं इसलिए उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी भी इसी फील्ड में करियर चुने।