जेल में बंद मादक पदार्थो के सरगना ने न्यायाधीश को शिकायती पत्र भेजा

Junk inmates sent a complaint letter to the judge
Junk inmates sent a complaint letter to the judge

सबगुरु न्यूज़, न्यूयॉर्क | अमेरिका की जेल में बंद मेक्सिको के मादक पदार्थो के अंतर्राष्ट्रीय संगठन के सरगना जोआक्विन ‘अल चापो’ गुजमैन ने न्यायाधीश को पत्र लिखकर सख्त सुरक्षा सीमाओं के कारण अपने परिवार के साथ संपर्क न होने और जेल की स्थितियों को लेकर शिकायत की है। मादक पदार्थो की तस्करी के शक्तिशाली अंतर्राष्ट्रीय संगठन सिनालोआ कार्टेल के पूर्व प्रमुख ने लिखा, यहां 24 घंटे यातना में बीतते हैं।मेक्सिको की जेल से दो बार फरार हो चुके गुजमैन को जनवरी 2017 में अमेरिका को प्रत्यर्पित किया गया था।’एफे’ के अनुसार, यह पत्र गुरुवार को न्यायाधीश ब्रायर कोगन को भेजा गया।

अल चापो ने पत्र में लिखा, आपके द्वारा अधिकृत किए गए नियमों के कारण मुझे अपने बचाव करना असंभव लग रहा है।गुजमैन ने पत्र में कहा कि जेल में पहुंचने के बाद से वह अपनी पत्नी से न जेल में, न ही टेलीफोन से और न ही पत्र से संपर्क कर पाया है और पत्नी से संपर्क न होने कारण वह अपने वकील का भुगतान नहीं कर पाया है।

पत्र के अनुसार, मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं चाहता हूं मेरे परिवार को इस बात की जानकारी हो कि मैं मुकदमा चाहता हूं। मेरा मामले में सहयोग करने या दोष मान लेने का कोई इरादा नहीं है।गुजमैन ने अपने पत्र में कई शिकायतें कीं हैं।

गुजमैन ने कहा, न्यायाधीश कोगन, मैं आग्रह करता हूं कि आप नियमों को संशोधित करें ताकि मैं इस स्थिति के समाधान के लिए अपनी पत्नी से मिल सकूं। अगर नहीं तो फिर मेरा मुकदमा एक मजाक होगा।

गुजमैन ने पत्र में लिखा है, मुझे हर रोज सिरदर्द और उल्टियां होती हैं। मेरे दोनों दातों को ठीक नहीं करवाया गया और मुझे 13 महीनों से धूप और ताजी हवा नहीं मिली है।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो