इसूजू मोटर्स इंडिया के ब्रांड अंबेसडर बने जोंटी रोड्स

Junky Rhodes Brand Ambassador of Isuzu Motors India in india
Junky Rhodes Brand Ambassador of Isuzu Motors India in india

मुंबई । दक्षिण अफ़्रीका के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर माने जाने वाले जोंटी रोड्स को लाइफस्टाइल और एडवेंचर पिक-अप इसूजू डी मैक्स वी क्रास के निर्माता इसूजू मोटर्स इंडिया ने भारत में अपना ब्रांड अंबेसडर नियुक्त करने की गुरूवार को घोषणा की।

कंपनी के उप प्रबंध निदेशक केन ताकाशिमा ने यहां यह घोषणा करते हुये कहा कि जोंटी रोड्स पूरी तरह से ब्रांड के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं और उनका जुड़ाव कंपनी के लिए इस देश में अपने इरादों को पूरा करने में मददगार होगा।

ताकाशिमा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर खिलाड़ी जोंटी रोड्स के पास एक अद्वितीय गुण है, जो उन्हें ‘गेम चेंजर’ के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में औरों से अलग पहचान देता है। वह एक सक्रिय एडवेंचरर, सर्फर और यात्री हैं। उनकी ये खूबियां भारतीयों के कई महत्वाकांक्षी गुणों का समर्थन करती हैं।

उन्होंने कहा कि लाइफस्टाइल और एडवेंचर पिक-अप वी क्रास भारत में लोगों और साहसिक गतिविधियों के दीवानों के जीवन को नई ऊर्जा और उत्साह से लबरेज कर देने में उत्प्रेरक रहा है। भारतीय पिक-अप बाजार जबरदस्त ढंग से बढ़ रहा है और वी क्रास की ओर एक मजबूत रुझान दिख रहा है। वी क्रास ने भारतीय यूटीलिटी वाहन बाजार में अपनी एक जगह बनाई है।

इस मौके पर जोंटी रोड्स ने कहा, “मैं भरोसेमंद, टिकाऊ और बेहतर प्रदर्शन वाहन बनाने वाले ब्रांड से जुड़कर बहुत प्रसन्न हूं। मैं एक ऐसे देश का रहने वाला हूं, जहां रोजाना के आवागमन और सप्ताहांत की सैर के लिए निजी वाहन के रूप में पिक-अप का इस्तेमाल बहुत आम है। मैं भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इसूजू द्वारा निर्मित वी क्रास जैसे बहुउपयोगी वाहन का प्रचार करने को लेकर भी उत्साहित हूं।”

जोंटी ने कहा, “भारत एक असाधारण देश है और मुझे इस देश के साथ करीब से जुड़कर नई-नई चीजें करने और नए लोगों से मिलने-जुलने का अवसर मिला है।” जोंटी उन तमाम चीजों के प्रतीक हैं, जो एक तरफ विश्वसनीयता, प्रदर्शन, उत्कृष्टता और दूसरी तरफ पर खोजपरकता, निरंतरता और महत्वाकांक्षी होने के इसूजू के प्रमुख गुणों को स्पष्टता से परिभाषित करती हैं। जोंटी ने क्रिकेट के खेल में अपनी पहचान बनाई थी और एडवेंचर, यात्रा व खेलों को लेकर अपने अदम्य जुनून के जरिए वे लोगों को लगातार प्रेरित कर रहे हैं।