कैथल में अलग रह रहे पति ने बुलाया होटल, पत्नी को दिया जहर?

कैथल। हरियाणा के कैथल में आज एक युवती को उसके पति ने कथित रूप से जहर देकर मारने की कोशिश की।

पुलिस ने बताया कि आपात सेवा 112 पर पीड़िता ने फोन कर कहा था कि वह होटल के कमरे के बाथरूम से बोल रही है और उसकी जान को खतरा है। महिला ने यही बात अपने भाई को फोन कर भी कही थी।

पुलिस और महिला का भाई होटल पहुंचे और बाथरूम का दरवाजा तोड़कर महिला को निकाला। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस के अनुसार महिला अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

पीड़िता के भाई ने बताया कि उनकी बहन की शादी एक साल पहले पंजाब के मोगा निवासी वीरेंद्र से हुई थी। दोनों में कुछ समय से अनबन चल रही थी। आज वीरेंद्र ने अपनी पत्नी को होटल में मिलने के लिए बुलाया था।

बाद में बहन ने फोन कर बताया कि उसकी जान को खतरा है। आरोप है कि वीरेंद्र उस समय होटल के कमरे में मौजूद था और जब पीड़िता के भाई ने उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी ले आने को कहा तो वह भाग गया।

पुलिस पहले पीड़िता को सरकारी अस्पताल ले गई लेकिन बाद में निजी अस्पताल ले जाया गया। सिविल लाइन पुलिस के जांच अधिकारी अनिल ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह ज़हर का मामला लगता है लेकिन ज़हर महिला ने खुद निगला है या उसे जबरदस्ती खिलाया गया है यह जांच का विषय है।