एक्शन फिल्मों में काम करना चाहती है काजोल

Kajol wants to work in action films in hindi
Kajol wants to work in action films in hindi

मुंबई । बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर काजोल अब एक्शन फिल्मों में काम करना चाहती है। काजोल ने अपने करियर के दौरान रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों में काम किया है।

काजोल इन दिनों फिल्म हेलीकाप्टर ईला में काम कर रही है। यह फिल्म एक मां और बेटे की कहानी पर आधारित हैं। काजोल ने कहा कि उनका मन है कि अब वह कोई एक्शन फिल्म करें क्योंकि एक्शन फिल्मों में अब तक उन्होंने काम नहीं किया है।

काजोल की चाहत कॉमेडी फिल्म करने की भी है। साथ ही हॉरर फिल्म भी वह करना चाहती हैं। काजोल ने कहा कि वह भले ही किसी हॉरर फिल्म में काम करें, लेकिन वह कभी वह फिल्म देखने नहीं जाएंगी क्योंकि उन्हें हॉरर फिल्मों का पोस्टर देख कर ही डर लग जाता है। काजोल ने बताया कि अभिनय के अलावा उन्हें कविताएं लिखना और किताबें पढ़ना ही अच्छा लगता है।

काजोल ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके फैन्स उन्हें चाहते ही इसलिए हैं क्योंकि वह कम फिल्में करती हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ फिल्में करने के लिए फिल्म नहीं करती है बल्कि इसमें पूरी मेहनत करती हैं। इसका मतलब है कि वह वैसी ही फिल्मों में अपनी ऊर्जा देंगी, जिसमें काम करना उन्हें अच्छा लगेगा। इसलिए वह इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि वह कम फिल्में करें, लेकिन वहीं फिल्में करें जिसमें उन्हें यकीन हो।