भाजपा का भोंपू नहीं हूं : कमल हासन

चेन्नई। अभिनेता से राजनेता बने मक्कल निधि मैयम के संस्थापक कमल हासन ने साफ तौर पर कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी के भोंपू नहीं हैं।

कमल हासन ने अपने जन्मदिन के मौके पर पत्रकारों से बातचीत में जोर देकर कहा कि वह भाजपा के कथनानुसार बयान नहीं देते। उन्होंने भाजपा के इशारे पर बयान जारी करने के आरोपों से साफ इन्कार करते हुए कहा कि वह किसी पार्टी के भोंपू नहीं हैं।

चौसठ वर्ष के हो गए कमल हासन ने कहा कि मैं हमेशा जनता की मदद के लिए जन सहायक के रूप में उपलब्ध रहूंगा। उन्होंने कहा कि राज्य में 20 सीटों पर होने वाले उप-चुनाव को लेकर उनकी पार्टी पूरी तरह तैयार है।

राज्य में ये उप चुनाव पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि सहित दो मौजूदा सदस्यों के निधन तथा 18 बागी अन्नाद्रमुक विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के कारण होने हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त स्वस्थ राजनीति की आवश्यकता है और हमारी पार्टी का उद्देश्य इसे ही सुनिश्चित करना है। उन्होंने एमएनएम की चर्चा करते हुए कहा कि वह जानते हैं, इसकी यात्रा लंबी है लेकिन हम अपेक्षित गति से भी तीव्र गति से आगे बढ़ रहे हैं।

इससे पहले उनके कई पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन को लेकर उन्हें बधाई दी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कमल हासन को उनके जन्मदिन पर बधाई दी।

सुश्री ममता ने ट्वीट किया कि अभिनेता @ कमलहासन जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।स्टालिन ने अभिनेता को फोन पर जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने भी ट्वीट किया कि अच्छे दोस्त ‘कलैग्नानी’ कमल हासन को जन्मदिन मुबारक हो। आपका जीवन दीर्घ और स्वस्थ हो।