भाजपा की फ्लोर टेस्ट कराने की इच्छा का स्वागत : कमलनाथ

Kamal Nath calls Welcome to BJP Floor Test
Kamal Nath calls Welcome to BJP Floor Test

भोपाल । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा भारतीय जनता पार्टी इसके पहले चार बार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट करा चुकी है और अगर फिर से कराना चाहती है तो उसका स्वागत है।

कमलनाथ ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि भाजपा ने चार बार फ्लोर टेस्ट करा लिया। वे फिर से करना चाहते हैं तो इसका स्वागत है। उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस के सभी विधायकों पर पूरा भरोसा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जो दल कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं, उन पर भी उन्हें भरोसा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी अपना मनोबल बढ़ाने के लिए ये सब कर रही है।

ईवीएम में कथित गड़बड़ियों के बारे में उन्होंने कहा कि पूरे सोशल मीडिया में ईवीएम का एक नया घोटाला सामने आ रहा है। ये कितना सही है, कितना गलत, ये 23 तारीख को पता चल जाएगा। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखते हुए उनसे विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी। उन्होंने मीडिया से चर्चा में ये भी कहा था हर सर्वेक्षण में केंद्र में एनडीए सरकार तय लग रही है। नए परिप्रेक्ष्य में मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को 29 में से 26-27 सीटें आने की संभावना है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस के पास विश्वास नहीं बचा।