कमलनाथ ने दिए इंदौर में हुई हत्या के दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश

Kamal Nath directs to arrest culprits of murder in Indore
Kamal Nath directs to arrest culprits of murder in Indore

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर में कल एक व्यक्ति की हत्या के मामले में दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर उन पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि इंदौर के सांवेर के पालिया में नेमीचंद तंवर की हत्या के मामले में कमलनाथ ने दोषियों को फौरन गिरफ़्तार कर उन पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस घटना को भाजपा राजनीतिक रूप देने का प्रयास कर रही है, वैसे ही जैसे मंदसौर, बड़वानी, रतलाम, चित्रकूट कांड पर भाजपा ने करने का प्रयास किया था, लेकिन बाद में जब इन कांड में भाजपा से जुड़े लोगों के नाम आए थे तो पार्टी की बोलती बंद हो गई।

उन्होंने दावा किया कि सांवेर के इस कांड के एक आरोपी पंकज शर्मा के चित्र भी कुछ ऐसा ही बयां कर रहे हैं।

इंदौर के पालिया में कल एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रारंभिक जानकारी में बताया गया कि नेमीचंद की मौत गोली लगने के कारण हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में मुख्य आरोपी कथित तौर पर एक राजनीतिक दल से जुड़ा है और यहां के एक मंत्री का समर्थक बताया गया है।

भाजपा का दावा है कि नेमीचंद भाजपा कार्यकर्ता था। मतदान के दौरान वोट देने को लेकर विवाद हुआ और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।