बॉलीवुड सितारों के मणिकर्णिका का सपोर्ट नहीं करने पर गुस्से में है कंगना रनौत

Kangana Ranaut angry Bollywood stars do not support Manicharnika
Kangana Ranaut angry Bollywood stars do not support Manicharnika

नयी दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड के दिग्गज सितारों का सपोर्ट नहीं मिलने पर गुस्से में है।

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। फिल्म में कंगना ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है। कंगना ने हाल ही में सोनू सूद को फिल्म की बुराई करने के लिए लताड़ लगाई थी। अब उन्होंने बॉलीवुड के अन्य दिग्गज सितारों पर मणिकर्णिका का सपोर्ट नहीं करने पर भड़ास निकाली है।

कंगना ने कहा, “ वर्ष 2014 में जब क्वीन रिलीज हुई मुझे नहीं लगता है कि कोई मेरी तारीफ कर रहा था. फैंटम की फिल्म रिलीज होने जा रही थी और विकास और अनुराग कश्यप के लोगों के लिए स्क्रीनिंग्स की जा रही थीं. मुझे हमेशा से इग्नोर किया जाता रहा है। तनु वेड्स मनु के बाद मेरी फिल्मों के प्रीव्यू होते थे लेकिन बड़े कलाकार नहीं आते थे।”

कंगना ने बताया, हालांकि बात जब उनकी फिल्मों की होती थी तो वे बेशर्मों की तरह मुझे कॉल करते थे, और मैं इस बात की तसल्ली करती थी कि उनकी फिल्मों के प्रीव्यू शोज अटेंड करूं. अब मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है, क्योंकि यह बहुत ज्यादा होने लगा था। जब आलिया की फिल्म राजी रिलीज हुई थी तो उन्होंने अपनी फिल्म का ट्रेलर भेजा था और कहा कि प्लीज इसे देखिए, लेकिन मणिकर्णिका के बारे में बात करने वह एक बार भी आगे नहीं आईं।

यह एक बहुत अजीब किस्म का रैकेट है. मुझे समझ में नहीं आता है कि कलाकारों को किस बात का डर लगता है।” कंगना ने कहा जब आमिर की फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज हुई थी तो वह स्क्रीनिंग के लिए अंबानी हाउस तक गई थीं, लेकिन उनकी फिल्म के ट्रायल के लिए वह आमिर बार भी नहीं आए।”