मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सिल्वर स्क्रीन पर बेपनाह हुस्न की मल्लिका मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं। कंगना रनौत ने अपने ड्रीम रोल पर बात की है।

उन्‍होंने कहा कि वह अपने समय की मशहूर एक्‍ट्रेस मधुबाला और एक्‍टर दिलीप कुमार की लव स्‍टोरी पर फिल्‍म बनाना चाहेंगी। कंगना ने कहा कि वह मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं और उनकी इच्‍छा है कि दिलीप कुमार का किरदार आमिर खान निभाएं।

कंगना ने बताया कि अनुराग बसु चाहते थे कि किशोर कुमार की बाॅयोपिक में वह मधुबाला का रोल अदा करें जिसमें रणबीर कपूर भी अहम किरदार में थे। हालांकि, उन्‍होंने हमेशा उन फिल्‍मों से किनारा कर लिया जिसमें उन्‍हें पर्याप्‍त या मेल कैरक्‍टर जितना स्‍पेस न मिले।

कंगना ने बताया कि रणबीर कपूर ने उन्‍हें ‘संजू’ ऑफर की थी लेकिन उन्‍होंने इसे करने से इनकार कर दिया क्‍योंकि वह छोटे रोल नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ सिर्फ तब काम करूंगी जब उनके ऑपोजिट मेरा भी बराबर रोल हो।

कंगना ने कहा कि मैं रणबीर कपूर के साथ ‘अभिमान’ जैसा कुछ करना चाहूंगी जो शादीशुदा जोड़े की कहानी थी। रणवीर सिंह की एनर्जी काफी ज्‍यादा है, ऐसे में मैं उनके साथ ‘अ स्‍टार इज बॉर्न’ जैसी फिल्‍म करना पसंद करूंगी।