सिल्वर स्क्रीन पर जयललिता का किरदार निभाएगी कंगना रनौत

Kangana Ranaut will play Jayalalithaa on silver screen
Kangana Ranaut will play Jayalalithaa on silver screen

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत सिल्वर स्क्रीन पर जयललिता का किरदार निभाती नजर आएगी। कंगना रनौत पिछली बार ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में दिखाई दी थीं। फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था।

कंगना अब तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी। जल्द ही तमिल और हिंदी में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। कंगना ने यह कन्फर्म किया है कि वह अभिनेत्री से राजनेता बनीं जयललिता की बायॉपिक करने जा रही हैं। इस फिल्म का तमिल में नाम ‘थलाइवी’ और हिंदी में नाम ‘जया’ होगा। दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का निर्देशक विजय करेंगे।

जयललिता की बायॉपिक में कंगना को लिए जाने पर विजय ने कहा कि जयललिता मैडम हमारे देश की एक बड़ी नेता थीं। उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम इसे ईमानदारी से पूरा करने जा रहे हैं। मुझे भारत की सबसे टैलंटेड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ने पर खुशी है।

इस फिल्म को केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे जिन्होंने इससे पहले ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट फिल्म लिखी है। कंगना ने इस फिल्म के बारे में कहा कि जयललिता हमारे देश की एक सबसे सफल महिला थीं। वह अपने समय की सुपरस्टार थीं और उसके बाद राजनीति में भी सफल हुईं। उन पर बन रही फिल्म से जुड़कर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं।