अभिनेता उपेन्द्र ने की नई पार्टी प्रजाक्रिया बनाने की घोषणा

Kannada Actor Upendra quits KPJP, to float new party
Kannada Actor Upendra quits KPJP, to float new party

बेंगलुरु। अभिनय जगत से राजनीति में आए कन्नड फिल्म अभिनेता उपेन्द्र ने मंगलवार को अपनी नई पार्टी प्रजाक्रिया बनाने की घोषणा की। उपेन्द्र ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कर्नाटक प्रजावंता जनता पक्ष (केपीजेपी) से इस्तीफा दे दिया। इस पार्टी का गठन भी उन्हीं के द्वारा हाल ही में किया गया था।

उन्होंने कहा कि मैंने और मेरे समर्थकों ने अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए एक नई पार्टी बनाने का निर्णय लिया है। मई में होने वाले विधानसभा चुनाव में बी फार्म के मुद्दे पर कुछ गलतफहमी के कारण मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। मैं अपने समर्थकों के साथ नई पार्टी बनाई है।

एक प्रश्न के उत्तर में उपेन्द्र ने भारतीय जनता पार्टी में जाने से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी के साथ जुड़ने की कोई संभावना नहीं है और हमने एक नई पार्टी बनाई है।

उपेन्द्र ने कहा कि मैं अपने वकील से सलाह मशविरा कर रहा हूं और मुझे बताया गया है कि नयी पार्टी को मान्यता प्राप्त करने के लिए 45 दिनों की आवश्यकता होती है। अगर संभव हुआ तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे अन्यथा निगम चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की संभावना से भी इन्कार किया है।