पहले झगड़ा फिर दोस्ती, कंगना, करीना और काजोल के साथ भी ऐसा कर चुके हैं करण जौहर

Karan Johar has done the same with the first fight then friendship, Kangna, Kareena and Kajol. Karan Johar has done the same with the first fight then friendship, Kangna, Kareena and Kajol.

Karan Johar has done the same with the first fight then friendship, Kangna, Kareena and Kajol.

मुंबई। इस समय बॉलीवुड के सबसे चर्चित सेलेब्स में से एक हैं करण जौहर। करण की ज़िन्दगी भी किसी फ़िल्म से कम नहीं है, हर थोड़े दिनों में उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि वो विवादों के दंगल में घिर जाते हैं। पिछले साल करण ने कंगना को अपने शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर बुलाया था जहां बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने उन्हें ‘मूवी माफिया’ का ख़िताब दिया। कंगना कि खनक यहीं ख़तम नहीं हुई, उन्होंने करण पर यह इलज़ाम भी लगाया कि वो इंडस्ट्री में ‘nepotism’ यानि भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते है। इस पर सवाल बॉलीवुड के हर सेलेब से किया गया और सभी का अपना-अपना ओपिनियन था। इस शो के बाद कंगना और करण के बीच मानो दीवार सी खड़ी हो गई। कंगना हाल ही में करण के शो ‘इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार’ के मंच पर आई, दोनों ने एक दुसरे को गले लगाया और खूब हंसी-मज़ाक किया।

सिर्फ कंगना नहीं करण इससे पहले कई सेलेब्स से झगड़े कर चुके हैं और आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि इस लिस्ट में उनकी बेस्ट फ्रेंड्स में से एक करीना कपूर ख़ान भी शामिल हैं। साल 2002 में करण ने करीना को अपनी फ़िल्म ‘कल हो ना हो’ के लिए एप्रोच किया था जिसके लिए करीना ने शाह रुख़ ख़ान जितनी फीस की डिमांड की थी। करण ने जब उन्हें इतनी फीस के लिए मना किया तो करीना ने भी फ़िल्म के लिए साफ इनकार कर दिया। दोनों ने पूरे नौ महीनों तक एक दूसरे से बात नहीं की। साल 2003 में जब करण के पिता यश जौहर के कैंसर की बीमारी की खबर सामने आई तब करीना ने खुद करण को फ़ोन किया और यश जी को लेकर अपना दुःख ज़ाहिर किया और करण से माफ़ी भी मांगी।

ऐसा ही एक झगड़ा हुआ था करण-काजोल का। साल 2016 में करण की फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और काजोल के पति अजय देवगन की फ़िल्म ‘शिवाय’ का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुआ था और इस क्लैश का असर सिर्फ बॉक्स ऑफिस नहीं बल्कि काजोल और करण की दोस्ती पर भी पड़ा। कहा जाता है कि काजोल ने करण को अपनी फ़िल्म की तारीख़ बदलने के लिए कहा था जिसके लिए करण राज़ी नहीं थे वहीं, खुद अजय भी ‘शिवाय’ की रिलीज़ डेट को आगे-पीछे करने से इनकार कर रहे थे। करण और काजोल का यह झगड़ा इतना बड़ा बन गया कि करण ने अपनी ऑटो-बायोग्राफी में काजोल के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म करने की बात भी लिखी वहीं, काजोल ने भी उनसे अपनी दोस्ती तोड़ दी।

करण का एक और झगड़ा जो दोस्ती में बदल गया और वो था डायरेक्टर अनुराग कश्यप से। एक इंटरव्यू में करण ने खुद कहा कि अनुराग ने अपने ब्लॉग पर करण और उनकी फ़िल्मों के बारे में बहुत कुछ लिखा। इस इंटरव्यू में मौजूद अनुराग कश्यप ने भी यह बात स्वीकारी कि वो करण को जानते नहीं थे, उन्हें जो भी पता था उससे उन्हें भी यही लगता था कि करण भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो