दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट का करण जौहर को नोटिस, हो सकती है 5 साल की जेल

Karan Johar of Delhi Health Department may get 5 years in jail
Karan Johar of Delhi Health Department may get 5 years in jail

नई दिल्ली. स्टार प्लस के चर्चित रियलिटी शो इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार में कमला पसंद पान मसाले का एड दिखाना चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी, करण जौहर और रोहित शेट्टी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत इन लोगों को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया है।

– अफसरों का कहना है कि जल्द एड बंद नहीं किया गया तो इसमें सबसे ज्यादा नुकसान करण जौहर को हो सकता है, ऐसे में उन्हें 5 साल जेल और दो हजार जुर्माना चुकाना हो सकता है।

– इस शो से जुड़े सभी लोगों को ‘सेरोगेटेड एड’ दिखाने का भी दोषी पाया गया है। नोटिस में सभी से 10 दिन में जवाब मांगा गया है, नहीं तो उनके खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दायर करेगा।

– 3 नवंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना स्टारर मूवी इत्तफाक का पोस्टर दिल्ली समेत देशभर में इसीलिए हटवा दिया गया था, क्योंकि इसके पोस्टर में अक्षय खन्ना सिगरेट पीते नजर आ रहे थे।

– इस फिल्म को भी दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से नोटिस जारी किया गया था।

– दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट में टोबैको कंट्रोल सेल के इंचार्ज और एडिशनल डायरेक्टर डॉ. एसके अरोड़ा ने बताया कि कोटपा एक्ट-2003 में सेक्शन 5 के तहत यह नोटिस जारी किया गया है। सेरोगेटेड एड की मनाही है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो