करन जौहर ने जाह्न्वी, इशान को लिखी चिट्ठी

Karan Johar writes to Jahvanvi, Ishan

Karan Johar writes to Jahvanvi, Ishan

मुंबई| फिल्मकार करन जौहर ने श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के लिए प्रेम भरा पत्र लिखा है। दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। करन ने इस फिल्म की सराहना की। यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी संस्करण है, जिसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है।एक बयान में कहा गया कि करन ने ‘104.8 इश्क एफएम’ पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘कॉलिंग करन’ में इस पत्र को पढ़ा। करन ने लिखा था, “यह नया साल है और इसका मतलब है कि नई शुरुआत और नए रिश्तों और लक्ष्यों का समय। प्रिय जाह्न्वी और इशान! आप फिल्म जगत में एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। आप इस साल में अपनी फिल्म के प्रचार से लेकर कई नई चीजों को देखोगे। इसमें आप लोकप्रियता से लेकर असफलता की सीख भी हासिल करोगे।”

निर्देशक ने लिखा, “इन सबके जरिए, मैं आपको यह याद दिलाना चाहता हूं कि आप अपने आप को अधिक गंभीर बनाकर न रखें और हर नए अनुभव को हासिल करें, क्योंकि करियर के ये शुरुआती दिन लौटकर कभी नहीं आते। जाह्न्वी और इशान आपकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप अब भी छात्र हैं।उन्होंने लिखा, “आपको अपनी सोच के साथ खड़े रहना है। मुझे यह बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है कि आप अब भी मासूम हैं और इस मासूमियत को बनाए रखें।इशान और जाह्न्वी अभिनीत फिल्म ‘धड़क’ इस साल जुलाई में रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कारन जोहर से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE