करणी सेना ने पद्मावत के खिलाफ विरोध लिया वापस, माना दिखायी गई राजपूतों की बहादुरी

Karani army took back protest against Padmav, back, the bravery of Rajputs shown as seen
Karani army took back protest against Padmav, back, the bravery of Rajputs shown as seen

करीब साल भर पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती जिसे बाद में नाम बदलकर पद्मावत किया गया, उस फिल्म के खिलाफ ऐतिहासिक तथ्यों के साथ तोड़-मरोड़ करने के आरोप में देशभर में बवाल कर रही करणी सेना ने शुक्रवार को अपना विरोध वापस लेने का ऐलान किया। फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन पिछले साल जनवरी 2016 में उस वक्त शुरू हुआ था जब जयपुर में सेट के ऊपर ही भंसाली के साथ बदसलूकी हुई। करणी सेना के लोगों की तरफ से यह दावा किया गया कि इस फिल्म में पद्मिनी बनी दीपिका पादुकोण और अल्लाउद्दीन बने रणवीर सिंह के बीच रोमांस दिखाया गया है।दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को जान से मारने तक की धमकी दी गई।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के मुंबई नेता योगेन्द्र सिंह कतार ने कहा- संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगमदी के निर्देश पर कुछ सदस्यों ने यह फिल्म  देखी और यह पाया कि इस फिल्म के अंदर राजपूतों की बहादुरी और उनकी कुर्बानी को बढ़ाचढ़ा कर दिखाया गया है। इस फिल्म को देखने के बाद सभी राजपूत अपने आपको को गौरवान्वित महसूस करेंगे।

उन्होंने एक पत्र जारी करते हुए कहा- दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ी की रानी पद्मावती के बीच ऐसा कोई भी दृश्य नहीं दिखाया गया है जिससे राजपूतों की भावनाओं को चोट पहुंचे। इसलिए, करणी सेना अपना विरोध वापस लेती है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो