Kareena Kapoor khan Birthday : करीना ने जड़ दिया था बिपाशा को थप्पड़, फिर हुआ ये…

Kareena Kapoor khan Happy Birthday
Kareena Kapoor khan Happy Birthday

Kareena Kapoor khan Happy Birthday  बॉलीवुड की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में शुमार करीना कपूर खान आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। 21 सितंबर 1980 को कपूर खानदान में जन्मी करीना ने साल 2000 में ‘रिफ्यूजी’ फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘अशोका’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘चमेली’, ‘ओमकारा’, ‘जब वी मेट’, ‘तलाश’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग का जौहर दिखाया। करीना को अब तक 6 फिल्मफेयर समेत कई बड़े अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। लेकिन करीना का विवादों से भी गहरा नाता रहा है।

खबरों की मानें तो उस वक्त फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। यहां तक कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ तक जड़ दिया था। हालांकि, अब करीना और बिपाशा के बीच मनमुटाव खत्‍म हो चुका है और वे आज अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच सुलह कराने में सैफ अली खान का अहम रोल था। फिल्म ‘रेस’ में साथ काम करने के बाद सैफ और बिपाशा की अच्छी दोस्ती हो गई थी।

सलमान को बताया ख़राब एक्टर
‘बॉडीगार्ड’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मो में सलमान खान के साथ काम कर चुकीं करीना कपूर ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘मैं सलमान खान की फैन नहीं हूं। मुझे वह पसंद नहीं हैं। यहां तक कि उन्हें एक खराब एक्टर भी बता दिया। मैं उन्हें यह बताती हूं लेकिन वह हर समय हंसते रहते हैं।’