करीना कपूर एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आयेगी

Kareena Kapoor will be seen working again with Akshay Kumar
Kareena Kapoor will be seen working again with Akshay Kumar

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। करीना कपूर ने काफी समय के बाद फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ से वापसी की है।

करीना को प्रेग्नेंसी और तैमूर की परवरिश के चलते लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा था। कहा जा रहा है कि करीना की अगली फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे। वह करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार भी जुड़ गए हैं। फिल्म में वह करीना कपूर के पति भूमिका में होंगे।

बताया जा रहा है कि अक्षय को फिल्म की कहानी पसंद अायी है और जल्द ही वह इस फिल्म को लॉक करेंगे। एक साथ अक्षय और करीना की नौ साल बाद वापसी होगी। आख़िरी बार दोनों ने ‘कमबख़्त इश्क’में काम किया था।

करीना-अक्षय की फिल्म इस साल नवम्बर में शुरू होगी। धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म के लिए करीना को एक माँ के रोल में चुना गया है।

बताया जाता है कि ये कहानी दो जोड़ियों की है। एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और बच्चे के जन्म को लेकर उनका संघर्ष है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा। फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना के साथ जोड़ी बनायेंगे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट किये जाने की बात चल रही है।