करीना की सास चाहती है जल्द हो विराट-अनुष्का के बच्चा, वजह दिलचस्प

Kareena mother-in-law wants-that-virat-kohli-and-anushka-sharma-soon-to-have-a-baby
Kareena mother-in-law wants-that-virat-kohli-and-anushka-sharma-soon-to-have-a-baby

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आये दिन चर्चा में बने रहते है। इन सबके बीच करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर छाए रहते है। ऐसे में करीना की सास शर्मिला टैगोर चाहती है कि विराट-अनुष्का के जल्द बच्चा हो जाये।

दरअसल, करीना के रेडियो शो ‘वॉट वुमेन वॉन्‍ट’ में उनकी पहली गेस्‍ट के तौर शर्मिला टैगोर पहुंची। शो में करीना ने अपनी सास से कई सवाल किये। करीना ने चैट शो में शर्मिला से तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन पर भी बात की। शर्मिला ने कहा- जब तैमूर 7-8 साल के हो जाएंगे तो मीडिया अटेंशन से उनके लिए और मुश्किलें बढ़ जाएंगी। आप उन सब पर नियंत्रण भी नहीं रख सकते।

शर्मिला ने आगे कहा, जब तैमूर सोशल मीडिया पर एक्सेस करने जितना बड़ा होगा तो उसके पास हद से ज्यादा इंफॉर्मेशन होगी। मुझे लगता है कि मीडिया पहले तो आपको ऊपर पहुंचाती है और फिर अचानक से नीचे खींच लेती है। जैसे सोचो, जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बच्चा होगा तो हो सकता है तैमूर को नजरअंदाज किया जाए। इस पर करीना कहती हैं कि काश ऐसा ही हो। शर्मीला भी कहती हैं- हां, मुझे उम्मीद है। वैसे लगता है विराट और अनुष्का ने अभी बच्चा के बारे में सोचा नहीं है। दोनों की शादी को दो साल हाल ही में पूरे हुए है।