करणी सेना बनाएगी भंसाली की मां पर फिल्म ‘लीला की लीला’

Karna army will make Bhansali's mother film 'Leela Ki Leela'

Karna army will make Bhansali’s mother film ‘Leela Ki Leela’

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ कल पूरे देश में रिलीज़ कर दी गई है। हालांकि करणी सेना ने अपना सारा जोर लगा दिया लेकिन फिल्म रिलीज़ होने से रोक नहीं पाए। इसलिए अब उन्होंने भंसाली के इसका बदला लेने का एक नया तरीका निकाला है। करणी सेना का कहना है कि अब हम भंसाली की मां पर फिल्म बनाएंगे, जिसका नाम होगा ‘लीला की लीला’।

करणी सेना के कार्यकर्ता अरविंद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान और मुंबई में होगी। फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा। चित्तौड़गढ़ की श्री राजपूत करणी सेना के कल्वी दल के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खंगरोट ने कहा- फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ होगा और इसकी कहानी तैयार हो रही है। फिल्म का काम 15 दिनों के भीतर किसी शुभ अवसर से शुरू किया जाएगा और उम्मीद करते हैं कि साल भर में फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी।

करणी सेना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का जमकर विरोध किया। उन्होंने सरकार और कोर्ट से भी गुजारिश की थी फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी जाए। लेकिन सुप्रीन कोर्ट ने फिल्म को पूरे देश में रिलीज़ के आदेश दिए।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो