कर्नाटक कांग्रेस के 14 बागी विधायकों ने शिकायत दर्ज कराई

मुंबई। मुंबई के होटल में ठहरे हुए कर्नाटक के 14 बागी विधायकों ने सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से एक बार फिर से मिल रही धमकी की शिकायत दर्ज कराई।

पवई पुलिस स्टेशन को कर्नाटक के 14 विधायकों ने पिछले पांच दिन में दूसरी बार इस तरह की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आजाद समेत महाराष्ट्र या कर्नाटक के किसी भी कांग्रेसी नेता से नहीं मिलना चाहते।

विधायकों ने पुलिस से आग्रह किया है कि इन नेताओं को उनसे मिलने से रोका जाए क्योंकि इनके मिलने से खतरे की आशंका है। सभी बागी विधायक रिनायसंस होटल में ठहरे हुए हैं।

विधायकों ने पुलिस उपायुक्त क्षेत्र 10 को शिकायत की एक प्रति भेजी है इस पत्र में 14 विधायकों के नाम लिखे हुए हैं लेकिन चार लोगों के हस्ताक्षर नहीं हैं।

पत्र पर हस्ताक्षर करने वालों में शिवराम हेब्बार, बीसी पाटिल, मुनिरत्नम, आर शंकर, एच नागेश, प्रताप पाटिल, गोपालैया, रमेश जे, सोमशेखर और बसवराज शामिल हैं। महेश के, विश्वनाथ, नारायण गौड़ा और एमटीबी नागराज ने पत्र में हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

गौरतलब है कि नौ जुलाई को कर्नाटक कांग्रेस के लगभग 12 विधायकों ने इसी तरह का पत्र लिखा था और कर्नाटक से आए कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार या अन्य किसी कांग्रेसी नेताओं से मिलने से इन्कार कर दिया था।