शाह ने कर दी कांग्रेस चुनाव प्रचार की शानदार शुरूआत : राहुल गांधी

Karnataka polls : Rahul Gandhi feels Amit Shah’s blooper is good start for congress campaign

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अपनी ही पार्टी के नेता बीएस येदियुरप्पा की सरकार को सबसे भ्रष्ट बताए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शानदार शुरूआत कर दी है।

गांधी ने ट्वीट किया कि भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ द्वारा चुनाव आयोग से पहले कर्नाटक विधानसभा चुनाव की घोषणा करने के बाद अब कांग्रेस के चुनाव प्रचार का सबसे गोपनीय वीडियो देखने का वक्त है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा भाजपा अध्यक्ष ने हमें उपहार दिया है और इससे कर्नाटक में पार्टी के चुनाव प्रचार की शानदार शुरूआत हो गयी है। शाह ने कहा है कि येदियुरप्पा ने कर्नाटक की अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है आैर यह बिल्कुल सच है।

गांधी ने अपने ट्वीट के साथ शाह का वह वीडियो भी लगाया है जिसमें उनकी जुबान फिसल गई है और वह यह कह रहे हैं कि येदियुरप्पा ने अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है। गांधी ने अपने टि्वट में इसी वीडियो को कांग्रेस के चुनाव प्रचार का गोपनीय वीडियो करार दिया है।

उल्लेखनीय है कि शाह ने मंगलवार को कर्नाटक में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि येदियुरप्पा ने कर्नाटक में अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है हालांकि अपनी गलती का अहसास होने के बाद उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया ने राज्य की अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है।

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शाह की जुबान फिसलने पर तंज कसते हुए कहा कि येदियुरप्पा को लेकर शाह के मुंह से सचाई निकल ही गया। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जुमले कितने भी गढ़ो, सच्चाई मुंह से निकल ही जाती है। उन्होंने कहा कि अब कर्नाटक की जनता जवाब देगी।