कार्तिक ने माना – मैं रिलेशनशिप में रहा हूं और किसी और की तरफ अट्रैक्ट हुआ हूं

Kartik Aryan has been attracted to someone else despite being in a relationship
Kartik Aryan has been attracted to someone else despite being in a relationship

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह रिलेशनशिप में होने के बावजूद किसी और से अट्रैक्ट हो चुके हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो चुकी है। इसमें वह शादी में चीटिंग करने वाले पति के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह अपनी शादी से परेशान हो जाते हैं और दूसरी लड़की की कंपनी एंजॉय करने लगते हैं। फिल्मों में मामला तब बिगड़ जाता है जब उनकी पत्नी को उनका यह कारनामा पता चल जाता है।

फिल्म में कार्तिक, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल्स में हैं। इसी फिल्म के प्लॉट को ध्यान रखते हुए जब कार्तिक, अनन्या और भूमि से पूछा गया कि क्या रिलेशनशिप में होते हुए वह किसी और की तरफ अट्रैक्ट हुए हैं? अनन्या और भूमि इस पर चुप रहीं वहीं कार्तिक ने माना, ‘मैं रिलेशनशिप में रहा हूं और किसी और की तरफ अट्रैक्ट हुआ हूं, हां ऐसा हुआ है।’ इस पर अनन्या तुरंत उनकी ओर देखकर कहती हैं, कितने आराम से बताया जा रहा है।

इस पर कार्तिक ने कहा, अट्रैक्शन का मतलब यह नहीं कि आप रिलेशनशिप को छोड़कर उस इंसान के साथ आगे बढ़ जाएं। इस पर अनन्या कहती हैं, हां दूसरे लोग क्यूट लग सकते हैं वहीं भूमि कहती हैं, हां हमेशा धोखा देने की जरूरत नहीं। इसके बाद अनन्या बताती हैं कि वे तीनों किस तरह इमोशनल चीटिंग के खिलाफ हैं। वहीं कार्तिक ने कहा कि इमोशनल चीटिंग कभी नहीं होनी चाहिए। फिजिकल चीटिंग भी नहीं होनी चाहिए लेकिन इमोशनल चीटिंग सबसे खराब है।