कार्तिक आर्यन सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता से खुश हैं

Kartik Aryan is happy with the success of Sonu ke Titu ki Sweetie
Kartik Aryan is happy with the success of Sonu ke Titu ki Sweetie

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी‘ की सुपर सफलता से बेहद खुश हैं। लव रंजन के निर्देशन में बनी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक आर्यन ने मुख्य भूमिका निभायी है।

वर्ष 2018 की सरप्राइज हिट रही फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी‘ ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेकर सबको हैरत में डाल दिया है। यह रोमांटिक- कॉमेडी हिट होगी.. इसका अंदाज तो था.. लेकिन ब्लॉकबस्टर होने का अंदाजा शायद खुद फिल्म के स्टारकास्ट को भी नहीं था।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ वर्ष 2018 की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म बन चुकी है। इसके साथ फिल्म के अभिनेता कार्तिक आर्यन के करियर की पहली 100 करोड़ फिल्म भी साबित हुई है। कार्तिक इस सफलता से बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपनी खुशी शेयर की है।

उन्होंने फैंस के नाम एक चिट्ठी में लिखा है कि- यह मेरी पहली 100 करोड़ी फिल्म है। काफी लंबे समय से इस दिन का ख्वाब देखा था.. आज वह सच हो रही है।

कुछ लोगों ने इस सफर में मेरा साथ दिया, जबकि कुछ लोग हंस दिये, लेकिन इस सफर के सारे उतार- चढ़ाव मेरे हैं। इस सफलता के लिए मैं अपने फैंस को खास कर धन्यवाद करता हूं.. जो हमेशा मेरे साथ रहे।