बेटे की रिहाई के लिए कश्मीरी मां की मुख्यमंत्री से मदद की गुहार

Kashmiri mother seeks help from son for son's release
Kashmiri mother seeks help from son for son’s release

श्रीनगर| आतंकवाद के आरोप में दिल्ली में पकड़े गए एक कश्मीरी व्यापारी की मां ने सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से अपने बेटे की रिहाई के लिए मदद मांगी। उन्होंने अपने बेटे को निर्दोष बताया। व्यापारी के परिजनों ने यहां उसकी रिहाई के लिए प्रदर्शन भी किया।व्यापारी बिलाल अहमद कावा को वर्ष 2000 में कथित रूप से लाल किले पर हमले के आरोप में इस वर्ष 12 जनवरी को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दिल्ली पुलिस और गुजरात के आतंक रोधी दस्ते ने गिरफ्तार किया था।दिल्ली पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार 37 वर्षीय व्यापारी के बैंक खाते का प्रयोग जम्मू एवं कश्मीर में आतंक के वित्त पोषण और लश्कर-ए-तैयबा के द्वारा किया गया है।

कावा की मां फातिमा ने प्रदर्शन के दौरान पत्रकारों से कहा कि उसका बेटा एक ईमानदार व्यापारी है जिसे वर्ष 2001 में भारतीय पासपोर्ट जारी किया गया था।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि अगर उनका बेटा आतंकवादी होता तो वह कभी उसकी रिहाई के लिए नहीं कहतीं। उन्होंने महबूबा मुफ्ती से मामले में हस्तक्षेप करने और यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि उनके बेटे के खिलाफ मामला न चलाया जाए।

उनके अनुसार, कावा मेडिकल चेकअप के लिए दिल्ली गया था। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने कहा है कि उसके खिलाफ कोई मामला नहीं है और वह संदिग्ध आतंकवादियों की किसी भी सूची में शामिल नहीं है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो