जीरो जैसी फिल्म में अब काम नहीं करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

Katrina Kaif does not want to work in film Ziro
Katrina Kaif does not want to work in film Ziro

मुंबई । बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अब जीरो जैसी फिल्म में काम करना नहीं चाहती हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। ‘जीरो’ में शाहरुख बउआ नाम के बौने का किरदार निभा रहे हैं जबकि कैटरीना अभिनेत्री का, वहीं अनुष्का एक वैज्ञानिक बनी हैं जो व्हीलचेयर पर हैं।

कैटरीना ने बताया कि वह अब कभी भी ‘जीरो’ जैसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती। कैटरीना को फिल्म से नहीं बल्कि अपने किरदार से दिक्कत है। कैटरीना ‘जीरो’ में बबीता नाम की हीरोइन का किरदार निभा रही है। यह एक ऐसा किरदार है जो अंधेरे, अकेलापन, डिप्रेशन वाली जिंदगी जीती है। कैटरीना ने बताया कि, ‘ यह काम बहुत इंस्पाइरिंग और चैलेंज से भरा था लेकिन फिल्म में मैंने जिस तरह का किरदार निभाया वो कुछ खास मनोरंजन से भरा नहीं था।

हम 10 दिन या कहें 2 हफ्ते के काम के बाद ब्रेक लेते थे और जब भी मैं वापस सेट पर लौटती थी तो आनंद सर से सिर्फ ये कहती थी कि मैं वापस बबीता के डिप्रसिंग किरदार में नहीं जाना चाहती।’ इसपर आनंद सर सिर्फ इतना कहते थे, ‘मुझे पता है बच्चा, पर करना पड़ेगा। कैटरीना फिल्म में हमेशा से अनुष्का का किरदार निभाना चाहती थीं। कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र भी किया था लेकिन आनंद एल राय उन्हें हमेशा से बबीता के रोल में ही देखना चाहते थे। ‘जीरो’ फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।