हेमस्ट्रिंग चोट के कारण केदार जाधव आईपीएल से बाहर

Kedar Jadhav ruled out of IPL due to hamstring injury
Kedar Jadhav ruled out of IPL due to hamstring injury

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ उद्घाटन मैच में दो गेंदों पर छक्का और चौका लगाकर जीत दिलाने वाले आलराउंडर केदार जाधव हेमस्ट्रिंग चोट के कारण आईपीएल 11 से बाहर हो गए हैं।

चेन्नई की टीम ने उन्हें 7 करोड़ 80 लाख रूपए में खरीदा था। मुंबई इंडियंस के पहले खिलाफ मैच में 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर चोट लगने के बाद केदार रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए थे लेकिन 19 वें ओवर की आखिरी गेंद पर ड्वेन ब्रावो के नौंवें विकेट के रूप में आउट हो जाने के बाद वह फिर मैदान में उतरे और टीम को जीत दिलाई जब एक गेंद बाकी थी।

अंतिम ओवर की पहली तीन गेंदों पर कोई रन नहीं बनने के बाद उन्होंने चौथी गेंद पर छक्का और पांचवीं गेंद पर छक्का मार कर टीम को रोमांचक जीत दिलाई। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा कि उनका लीग से बाहर होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है। वह मध्यक्रम में हमारे प्रमुख खिलाड़ी थे।

हसी ने बताया कि इस 33 वर्षीय बल्लेबाज की चोट गहरी है इसलिए टूर्नामेंट में अब उनकी वापसी संभव नहीं है। चेन्नई की टीम में केदार की जगह लेने वाले खिलाड़ी की अभी घोषणा नहीं की गई है। चेन्नई को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है।