‘केदारनाथ’ मेरे लिए बहुत खास : अभिषेक कपूर

'Kedarnath' is very special for me: Abhishek Kapoor

‘Kedarnath’ is very special for me: Abhishek Kapoor

मुंबई| अभिषेक कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘केदारनाथ’ की वजह से खबरों में हैं। इस फिल्म से सारा अली खान डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।अभिषेक कहते हैं कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है।अभिषेक कपूर से केदारनाथ के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, मेरे घर में आध्यात्मिकता एक मार्गदर्शक सिद्धांत रहा है। मैं शिवजी का भक्त हूं।उन्होंने कहा, मैंने कई बार वैष्णो देवी की यात्रा की है और इस दौरान मैंने कई यात्रियों को भगवान की खोज में इन कठिन पहाड़ों की चढ़ाई करते देखा है।

उन्होंने कहा कि 2013 में आई बाढ़ की घटना कभी मेरे दिमाग से नहीं जाती। इस दौरान ऐसी ऐसी कहानियां सुनने मिली जो समान रूप से विनाशकारी थी। मुझे उस पृष्ठभूमि से आगे बढ़ते हुए एक फिल्म तैयार करनी पड़ी। मेरा मानना है कि यह सबसे महत्वपूर्ण कहानियों में से एक है जो मैं आधुनिक भारत के लिए कह सकता हूं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो