वोल्वरहेम्पटन जाने की अफवाहों से अनजान कीन : कोच शेरिंघम

Keen Sheringham: Unaware of the rumors of going to Wolverhampton

Keen Sheringham: Unaware of the rumors of going to Wolverhampton

बेंगलुरु | एटीक के मुख्य कोच टेडी शेरिंघम ने आशा जताई है कि उनके माक्र्वी खिलाड़ी रोबी कीन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के इस बाकी बचे सीजन में टीम के साथ ही रहेंगे। इस बयान के सात शेरिंघम ने कीन के इंग्लिश चैम्पियनशिप क्लब वोल्वरहेम्पटन वंडर्स में शामिल होने के लिए एटीके से जाने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है। शेरिंघम ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैंने भी इन अफवाहों के बारे में सुना है, लेकिन मैं इन्हें अफवाह की मान रहा हूं। कीन ने ऐसा कुछ भी नहीं सुना है और ने ही पिछली बार मैं उनसे मिला था, तो उन्होंने कुछ कहा था।सुनील छेत्री की ओर से किए गए गोल के दम पर एटीके पिछले तीन मैचों में मिल रही हार के सिलसिले को रोक पाई है। अंक तालिका में वह अब सातवें स्थान पर है।

कोच शेरिंघम ने कहा, हम कीन को यहीं रखना चाहते हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और टीम का अच्छा नेतृत्व करने वाले हैं। मैं उन्हें इस टीम में चाहता हूं। टीम के प्रदर्शन के बारे में मैनचेस्टर युनाइटेड और टोटेनहम हॉटस्पर के पूर्व स्टार खिलाड़ी शेरिंघम ने कहा, “हम हर क्षेत्र में लापरवाह रहे हैं। हमने उन्हें गोल का मौका दिया और हम अपना सवश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे थे।

फुटबॉल से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो