नौकरी छोडते समय रखें इन बातों का ध्यान

Keep these things in mind while leaving a job

आमतौर पर लोग सोचते हैं कि अगर वे नौकरी छोड रहे हैं तो उनका उस पुराने आॅफिस या वहां के लोगों से किसी प्रकार का रिश्ता नहीं रहेगा। ऐसे में नौकरी छोडते समय लोग अमूमन ऐसी कुछ गलतियां कर बैठते हैं, जिसका पछतावा उन्हें बाद में होता है। चलिए जानते हैं उन गलतियों के बारे में, जिन्हें जाॅब छोडने से पहले याद रखना चाहिए-

-जाॅब छोडते वक्त भूल से भी किसी पर अपनी भडास न निकालें। याद रखें कि आपने सिर्फ उस कंपनी को छोडा है, उस फील्ड को नहीं। एक फील्ड में सभी लोग आपस में एक-दूसरे से कनेक्टेड होते हैं। ऐसे में आपका दुव्र्यवहार आपके आगे वाले काम के लिए हानिकारक हो सकता है।
– कभी-कभी ऐसा भी होता है कि आप जिस आॅफिस को छोडते है, वहीं पर आपको दोबारा नौकरी करनी पड जाती है। इसलिए बेहतर होगा कि आप जाॅब छोडते समय भी हर किसी से मधुरता बनाए रखें।
– अगर आप अपनी नौकरी छोड़ना चाहते हैं तो पहले इस बारे में अपने सीनियर को अवगत कराएं। कभी भी एकदम से नौकरी छोड़कर जाना सही नहीं होता।

Video:HOT NEWS UPDATE : इस पंजाबी लड़की के डांस ने किया सभी को घायल || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

Video:HOT NEWS UPDATE : अगर कोई आपको हर्ट करे तो हमे क्या करना चाहिए || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो