दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति दफ्तर में केजरीवाल स्टाइल में धरना

दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति दफ्तर में केजरीवाल स्टाइल में धरना
दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति दफ्तर में केजरीवाल स्टाइल में धरना

नयी दिल्ली | दिल्ली विश्वविद्यालय की कार्यकारिणी परिषद के तीन सदस्यों सहित चार लोग एक नाटकीय घटनाक्रम में शुक्रवार अपराह्न 12 बजे से कुलपति दफ्तर में केजरीवाल स्टाइल में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं लेकिन कुलपति प्रो. योगेश त्यागी ने उनसे बातचीत करने से इंकार कर दिया है।

ये चारों लोग जब रात में कुलपति दफ्तर से नहीं हटे तो त्यागी चुपचाप दूसरे दरवाजे से बिना बताए बाहर निकल गए। कार्यकारिणी परिषद के सदस्य राजेश झा ने बताया कि हम लोग शुक्रवार अपराह्न 12 बजे से रातभर कुलपति दफ्तर में धरने पर बैठे हुए हैं और हमारा धरना जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि अगर त्यागी हम लोगों को आज या कल मिलने का समय नहीं देते हैं तो हम सोमवार तक यह धरना जारी रखेंगे।

झा के साथ कार्यकारिणी सदस्य ए के भागी, राजेश गोगना तथा वित्त समिति के सदस्य राजपाल सिंह पवार इस धरने में शामिल हैं। इस बीच कल देर रात विश्वविद्यालय के अकादमी परिषद के छह सदस्य भी श्री त्यागी से मिलने के लिए कुलपति दफ्तर गए लेकिन उन्हें दफ्तर में नहीं जाने दिया गया जिसके कारण यह छह सदस्य भी रात 10 बजे तक कुलपति दफ्तर के सामने धरने पर बैठे रहे। गौरतलब है कि आज ईद और कल रविवार होने के कारण विश्वविद्यालय बंद है। ऐसे में श्री त्यागी के दफ्तर आने की उम्मीद कम है।