केरल : आरएसएस नेता संजीत की हत्या वाली जगह की तस्वीर वायरल

पलक्कड़/कन्नूर। केरल में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के एक नेता की हत्या वाली जगह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसे देखकर एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पलक्कड़ में सड़क किनारे स्थानीय कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी और इस तस्वीर को देखकर लोगों में डर बन गया। सूत्रों ने बुधवार को बताया कि इस घटना के बाद अब आरएसएस और भाजपा के कार्यकर्ता खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

आरएसएस के बौद्धिक प्रमुख संजीत(27) जब अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तब एक गिरोह ने दिन दहाड़े उसकी हत्या कर दी। संजीत पर सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया(एसडीपीआई) के कार्यकर्ता होने का आरोप था। वह एलापल्ली के निकट एडुपुक्कुलम के रहने वाले थे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इस घटना की जांच एनआईए से कराने की मांग की है। हाल ही में एलाप्पल्ली में आरएसएस और एसडीपीआई कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई होने की खबर सामने आई थी।

कुछ महीने पहले ही संजीत की चाय की दुकान में एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी। इस मामले की जांच करने वाले विशेष जांच दल को चार तलवारें मिली है, आशंका है कि इन हथियारों का उपयोग हत्या में हुआ हो। ये तलवारेें पलक्कड़ शहर से लगभग 12 किलोमीटर दूर कन्नूर में राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बरामद की गई हैं।