खरगोन : महिला ने सुसाइड के पूर्व अपने बयान का वीडियो वायरल किया

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद कस्बे में एक किराना व्यवसाई की पत्नी ने आत्महत्या करने से पूर्व अपने कथन का वीडियो वायरल कर दिया।

रमा त्रिवेदी ने मोबाइल पर अपना कथन रिकॉर्ड कर उसे व्हाट्सएप से मायके में शेयर किया और आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के वीडियो कथन में उन्होंने कहा कि उनके पति नरेंद्र, जेठ तथा ननद उसे शारीरिक व मानसिक रूप से यातना देते हैं तथा वही उनकी मौत के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने अपनी दोनों बच्चियों को अपनी बहन को सौपे जाने का भी कहा।

सनावद के नगर निरीक्षक राजेंद्र सोनी ने बताया कि रमा ने अपनी साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मायके पक्ष ने पोस्टमार्टम के उपरांत उसके शव का अंतिम संस्कार हरदा क्षेत्र में करने का दबाव डाला किंतु समझाइश के उपरांत रमा का अंतिम संस्कार सनावद में ही किया गया।

दोनों पक्षों के बीच रमा की दोनों बच्चियों को उसकी बहन को सौपे जाने पर सहमति हुई तथा उन बच्चियों से समय-समय पर उनके पिता को मिलने की भी अनुमति पर सहमति बनी। दूसरी ओर नगर निरीक्षक सोनी ने कहा कि वीडियो की जांच के उपरांत कथन में उल्लेखित रिश्तेदारों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।