‘हम हो गए तुम्हारे’ में नजर आएगी खेसारी-काजल की जोड़ी

मुंबई। भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी फिल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ में नजर आएगी।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ का निर्माण यशी फिल्म्स और कनक पिक्चर्स लिमिटेड ने किया है। कहा जा रहा है कि खेसारी-काजल की शूट हुई यह सबसे आखरी फ़िल्म थी, जिसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा, संजय सिन्हा और शिवांशु पांडेय हैं।

फ़िल्म ‘हम हो गए तुम्हारे’ की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसमें काजल राघवानी के साथ खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री देख कर कोई सोच भी नहीं सकता है कि इनके बीच कोई खटास है। फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं।

अभय सिन्हा ने बताया कि यह प्योर रजनीश मिश्रा स्टाइल की फिल्म है, जो भोजपुरी दर्शकों के लिए ट्रेड मार्क बन चुका है। फ़िल्म कमाल की है। लंदन के लोकेशन में फ़िल्म की शूटिंग करने में हमें काफी कम्फर्ट मिला और हमने अपनी फिल्मों में उन खूबसूरत दृश्यों को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं, जो आम भोजपुरी फिल्मों में नहीं होती है।

गौरतलब है कि ‘हम हो गए तुम्हारे’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ महिमा गुप्ता, हिंडोला चक्रवर्ती, रमनदीप कौर, संजय महानंद, दीपक सिन्हा, माया यादव एवं पद्म सिंह की भी अहम भूमिकाएं है।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज