एक्ट्रेस बनने से पहले ये काम करती थीं कियारा आडवाणी, जानकर होगी हैरानी

kiara advani used to baby sit before becoming an actress
kiara advani used to baby sit before becoming an actress

मुंबई। कई लोगों को काफी संघर्ष के बाद कामयाबी मिलती है। बॉलीवुड में भी कई स्टार्स ऐसे है जिन्होंने काफी मेहनत करने के बाद बड़ा मुकाम पाया। उन्हें में से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी है। कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में आने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। कियारा बॉलीवुड में आने से पहले बेबी सिटिंग का काम किया करती थीं और वह सुबह 7 बजे घर से निकल जाया करती थी।

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि पहले वो बेबी सिटिंग का काम किया करती थीं। मेरी पहली जॉब मेरी मां के प्री-स्कूल में थी। मैं वहां सुबह 7 बजे पहुंचकर बच्चों की देखभाल किया करती थी। मैंने बच्चों को संभालने के सभी काम किए हैं। मैं नर्सरी पोयम्स गाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी और यहां तक कि मैंने उनके डायरपर भी चेंज किए हैं। मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं।’

कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली। फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। यह फिल्म उनके अबतक के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी है। वह इन दिनों फिल्म ‘गुड न्यूज’ का प्रोमोशन करने में लगी हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, करना कपूर खान और दिलजीत भी अहम किरदार में है।