इस वेलेंटाइन नफरत करने वालों को परफ्यूम भेज रही हैं किम कर्दशियां

Kim Kardashian sends her haters the new bae KKW fragrance
Kim Kardashian sends her haters the new bae KKW fragrance

लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां इस वेलेंटाइन अपने सभी प्यार करने वालों के साथ ही सभी नफरत करने वालों के लिए प्यार फैला रही हैं।

किम (37) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही दुश्मनों के लिए भी अपना नया ‘किमोजी हॉर्ट्स केकेडब्ल्यू फ्रेगरेंसेज’ परफ्यूम भेजने का फैसला किया है।

किम ने प्राप्तकताओं के नामों के साथ रंगीन पोस्ट-इट नोट दिखाते हुए कहा कि मैं अपने प्रेस बॉक्स के लिए यह सूची लिख रही हूं। मैंने फैसला किया है कि इस वेलेंटाइन्स डे पर हर कोई एक वेलेंटाइन का हकदार है, तो मैं उन्हें अपने चाहने वालों, नफरत करने वालों, हर किसी को भेजने जा रही हूं क्योंकि आखिरकार यह वेलेंटाइन है।

नीले रंग के नोट पर लिखे नामों में उनके भाई रॉब कर्दशियां की पूर्व मंगेतर ब्लैक चाइना, बेट्टे मिडलर के साथ ही क्लोई मोरेट्ज और पियर्स मोर्गन का नाम भी शामिल है, दोनों ने 2016 में नग्न सेल्फी के लिए किम की आलोचना की थी। इसके अलावा गायिका पिंक, सारा मिशले गेलर, वेंडी विलियम्स के नाम भी शामिल हैं।

जबकि, गुलाबी और बैंगनी रंग के नोट पर किम की बहनों, मां क्रिस जेनर, दोस्तों क्रिसी टेगन, मारिया कैरे, चेर व कार्डी बी, अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस, पेरिस हिल्टन और लिंडसे लोहान के नाम हैं।